हमीरपुर में 2 कार्यक्रमों में भाग लेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

दोसड़का के पुलिस ग्राउंड और एनआईटी के सभागार में होंगे कार्यक्रम

हमीरपुर :  उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शनिवार को हमीरपुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार उपराष्ट्रपति सुबह करीब 11:20 बजे एनआईटी हैलीपैड पर उतरेंगे और उसके तुरंत बाद दोसड़का के पुलिस ग्राउंड के लिए रवाना होंगे। इस दौरान राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के अलावा उपराष्ट्रपति के दौरे के लिए प्रदेश सरकार की ओर से ‘मिनिस्टर इन वेटिंग’ के रूप में नामित किए गए कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी भी उपराष्ट्रपति के साथ रहेंगे। जगदीप धनखड़ पुलिस ग्राउंड में ‘एक से श्रेष्ठ’ के 500वें केंद्र के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। इस दौरान वह विद्यार्थियों के साथ संवाद भी करेंगे।

दोपहर बाद 2 बजे उपराष्ट्रपति राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) हमीरपुर के सभागार में ‘विकसित भारत-2027 में युवाओं की भूमिका’ विषय पर एनआईटी और कॅरियर प्वाइंट यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों के साथ संवाद करेंगे। इसी दौरान उपराष्ट्रपति की धर्मपत्नी डॉ. सुदेश धनखड़ भी सुजानपुर के एक आंगनवाड़ी केंद्र का दौरा करेंगी। शाम को करीब 4 बजे उपराष्ट्रपति दिल्ली लौट जाएंगे।

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि उपराष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर हमीरपुर में सभी आवश्यक प्रबंध किए गए हैं। उपराष्ट्रपति के अलावा राज्यपाल और अन्य गणमान्य अतिथियों के लिए भी सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। उधर, एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि उपराष्ट्रपति के दौरे के दौरान हमीरपुर शहर, एनआईटी और इसके आस-पास के क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। उन्होंने सभी लोगों से सहयोग की अपील की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed