सोलन: शूलिनी विवि के छात्र अर्पित ने कियाइंटर यूनिवर्सिटी ताइक्वांडो चैंपियनशिप में टॉप

सोलन: बी.टेक सीएसई शूलिनी यूनिवर्सिटी के प्रथम वर्ष के छात्र अर्पित ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी जालंधर (एलपीयू) में आयोजित इंटर यूनिवर्सिटी ताइक्वांडो चैंपियनशिप जीती। कार्यक्रम में अर्पित को प्रथम पुरस्कार और आगामी अखिल भारतीय ताइक्वांडो खेलों में शूलिनी विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला।

हरियाणा के रहने वाले अर्पित न केवल तायक्वोंडो की मार्शल आर्ट में उत्कृष्ट हैं, बल्कि शूलिनी विश्वविद्यालय में मार्शल आर्ट गतिविधियों के लिए छात्र समन्वयक के रूप में भी काम करते हैं। यह दोहरी भूमिका न केवल खेल में उनके कौशल को उजागर करती है बल्कि विश्वविद्यालय समुदाय के भीतर उनके नेतृत्व पर भी जोर देती है।

चांसलर प्रो. पी के  खोसला, प्रो  अतुल खोसला, प्रो चांसलर  विशाल आनंद, निदेशक नवाचार और शिक्षण  आशीष खोसला और डीन छात्र कल्याण पूनम नंदा ने अर्पित की यात्रा का समर्थन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और उनकी इस उपलब्धि पर अर्पित को बधाई भी दी ।  

अर्पित ने अखिल भारतीय ताइक्वांडो खेलों में राष्ट्रीय मंच पर शूलिनी विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयारी  शुरू कर दी है । डीन छात्र कल्याण श्रीमती पूनम नंदा का कहना है कि यह उपलब्धि न केवल शूलिनी विश्वविद्यालय की उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ती है, बल्कि प्रतिभा के पोषण और सर्वांगीण उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने के केंद्र के रूप में  विश्वविद्यालय की  प्रतिष्ठा को भी मजबूत करती है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed