बिना तथ्यों की जानकारी के प्रदेश के मुखिया का बयान गैर जिम्मेदाराना एवं हास्यास्पद – चेतन बरागटा

शिमला: पराला में लगभग 100 करोड़ की लागत बने फुड प्रोसेसिंग प्लान्ट का उद्घाटन करने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु का ये कहना कि हमने रिकार्ड समय में ये फूड प्रोसेसिंग प्लांट तैयार किया। यह तर्कहीन एवं तथ्यहीन है।  

प्रेस में जारी विज्ञप्ति में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि प्रोसेसिंग प्लांट एक साल मे 20000 मीट्रिक टन सेब क्रश करेगा।जिससे ये 1800 से 2000 मीट्रिक टन जूस और एपल विगेनर तैयार करेगा।

चेतन बरागटा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के अंदर इस तरह का आधुनिक तकनीक से निर्मित फूड प्रोसेसिंग प्लांट पूर्व भाजपा सरकार की देन है।

चेतन बरागटा ने कहा दिवंगत नेता,पूर्व बागबानी मंत्री नरेंद्र बरागटा  का यह ड्रीम प्रोजेक्ट किसानों व बागबानों के प्रति विकासशील सोच का परिणाम है । भाजपा सरकार के कार्यकाल में बागवानी के क्षेत्र में पूर्व बागवानी मंत्री नरेन्द्र बरागटा ने किसानों बागवानों को सुविधाएं देने के लिए प्रदेश के अंदर फल एवं सब्जी मंडियों का विस्तार किया गया। इसी कड़ी में  जिला शिमला के ठियोग की पराला मंडी को इंटरनेशनल मंडी बनाने का नींव नरेन्द्र बरागटा ने रखी थी। 

भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि आनन फानन में कांग्रेस सरकार ने प्रोसेसिंग प्लांट पराला का उद्धघाटन करने का निर्णय लिया। झूठा श्रेय लेने की होड़ में क्षेत्र के बागवानों को उद्धघाटन स्थल पराला के लिए आमंत्रित तक नहीं किया गया। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed