जिला स्तरीय समारोहों की विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए निविदाएं आमंत्रित

हमीरपुर:  वर्ष 2024 के दौरान जिला स्तर पर आयोजित किए जाने वाले गणतंत्र दिवस, हिमाचल दिवस, स्वतंत्रता दिवस और अन्य समारोहों के दौरान टैंट, फूल एवं सजावट सामग्री, निमंत्रण पत्रों के प्रकाशन, कंप्यूटर-प्रिंटर्स से संबंधित सामग्री, चाय-स्नैक्स, खाना और फोटोग्राफी-वीडियोग्राफी से संबंधित व्यवस्थाओं के लिए 6 अलग-अलग निविदाएं आमंत्रित की गई हैं।

उपायुक्त हमीरपुर के सहायक आयुक्त पवन कुमार शर्मा ने बताया कि फोटोग्राफी-वीडियोग्राफी की निविदाएं 19 दिसंबर, फूल एवं सजावट सामग्री की 19 दिसंबर और निमंत्रण पत्र प्रकाशन की निविदाएं भी 19 दिसंबर सुबह 11 बजे तक उपायुक्त कार्यालय में जमा करवाई जा सकती हैं। ये सभी निविदाएं इसी दिन दोपहर को खोल दी जाएंगी।

उन्होंने बताया कि टैंट और चाय-स्नैक्स की निविदाएं 21 दिसंबर, खाने की निविदाएं 21 दिसंबर और कंप्यूटर-प्रिंटर्स से संबंधित सामग्री की निविदाएं भी 21 दिसंबर सुबह 11 बजे तक उपायुक्त कार्यालय में पहुंच जानी चाहिए। ये सभी निविदाएं इसी दिन दोपहर को खोल दी जाएंगी। सहायक आयुक्त ने बताया कि निविदाओं से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उनके कार्यालय में या जिला नाजिर शाखा में संपर्क किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed