शिमला : दुष्कर्म मामले में सरकार ने ने दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

बद्दी में हरियाणा की युवती से गैंगरेप

बद्दी/सोलन: जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के बद्दी क्षेत्र में एक निजी कंपनी में काम करने वाली हरियाणा की युवती के साथ खाना खाने के बहाने 4 दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। युवती ने इसकी शिकायत पंचकूला में की है।

पंचकूला से इस मामले को जांच के लिए बद्दी पुलिस को दिया है। पीड़ित युवती की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार 2 अक्तूबर को वह उद्योग से बाहर ढाबे पर खाना-खाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान कंपनी में कार्यरत युवक उसे मिला। जो उसे अपने कमरे में खाना खिलाने ले गया। खाना खाने के बहाने पहले उसे एक कमरे में ले जाया गया और उसके बाद 4 दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

डीएसपी बद्दी प्रियंका गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा पुलिस की ओर से उन्हें एक 376 के तहत गैंगरेप के बारे में मामला भेजा गया है। जिस पर महिला पुलिस थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता से इस मामले में हर जानकारी हासिल की जा रही है। वहीं, कोर्ट में भी पीड़िता के बयान करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed