हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई : अनुराग

• राज्यस्थान में प्रत्येक दिन 17 महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आते हैं, कांग्रेस केवल राजनीति करती है; मणिपुर में भी कांग्रेस ने केवल राजनीति की

• प्रधानमंत्री मोदी ने एक ऐसी नींव रखी जो नया भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत की है, मोदी ऐसा नेता है जिनके जीवन से हम सबको सीखने कि प्रेरणा मिलती हैं

शिमला: केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा एवं भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित किए गए विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेते हुए कहा हिमाचल प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र को उनके जन्मदिन पर बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित करता हैं। संगठन से लेकर सरकार तक सभी के लिए प्रधानमंत्री मोदी का जीवन प्रेरणा का स्त्रोत रहा हैं। जिन्होंने अपने जीवन को भारतमाता की सेवा में समर्पित किया, जिनका हर क्षण राष्ट्र को आगे बढ़ाने के लिए लगता हैं और जो नए भारत, आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए अग्रसर हैं। जिन्होंने भारत को नई ऊंचाइयों में पहुंँचाया हैं जिन्होंने परंपम्पओं से लेकर कला संस्कृति की बात को विश्व पटल पर पहुँचाया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक ऐसी नींव रखी जो नया भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत की है, मोदी ऐसा नेता है जिनके जीवन से हम सबको सीखने कि प्रेरणा मिलती हैं।

अनुराग ने कहा कि मैं खुद को सौभाग्यशाली हूँ जो उनके नेतृत्व में काम करने का व सिखने का मौका मिल रहा हैं।अभी दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मरीजों को फल वितरण का कार्यक्रम किया व उनके स्वास्थ्य लाभ कि कामना की, वहीं उन मरीजों ने भी प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया व कहा की आयुष्मान भारत योजना के चलते उन्होंने मुसीबतों के समय उनकी मदद की हैं। मरीजों को महंगे से महंगे इलाज के लिए पैसा नही खर्चना पड़ता हैं। ऐसे भी व्यक्ति मिले जो रेहड़ी फड़ी चलाते हैं उन्होंने कहा कि कोविड काल में जब जान का संकट था तब स्वनिधि योजना का लाभ मिला और मुसीबतों से निकालने का कार्य किया।

इस अवसर पर कांग्रेस व इंडि गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये चोर चोर मौसेरे भाई का संगठन हैं, इनकी न कोई विचारधारा और न देश के प्रति कोई विजिन हैं। आने वाले समय में इनके टकराव की स्थिति ज़ब पैदा होंगी तो सम्पूर्ण देश देखेगा। यह इंडि गठबंधन अहंकारी, मौकाप्रस्त, व घमडी लोगों का मिश्रण हैं जो सनातन को कैसे नुक्सान पहुँचाया जाए इस लिए ही कार्य कर रहा हैं। इस गठबंधन में बर्तन टकराना तो निश्चित है।

उन्होंने कहा की हमीरपुर में महिला के साथ हुई घटन दुर्भाग्यपूर्ण हैं। मुख्यमंत्री के गृह जिला से इस तरह की घटना होना बहुत ही शर्मनाक हैं किसी महिला के साथ इस तरह का अत्याचार होना निंदनीय हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शाषित जो प्रदेश हैं जैसे राज्यस्थान में प्रत्येक दिन 17 महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आते हैं, परन्तु वहां आवाज नहीं उठती है उठा मात्र राजनीति होती है। मणिपुर के विषय में कांग्रेस ने केवल राजनीति की है। मुख्यमंत्री जी कृपया अपने क्षेत्र पर भी ध्यान दें क्यूंकि कांग्रेस शाषित जितने भी प्रदेश हैं वहां की क़ानून व्यवस्था चरमरा गई हैं।

हिमाचल प्रदेश की भी कानून व्यवस्था चरमराती हुई दिखाई दे रही है।

उनके साथ नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, सांसद सुरेश कश्यप, विधायक बलबीर वर्मा, सुरेश भारद्वाज, प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, राकेश डोगरा, गौरव कश्यप, प्रेम ठाकुर, सुनील धर, युवा मोर्चा अध्यक्ष तिलक राज, सुदीप महाजन, रमा ठाकुर, राजेश शारदा, संजीव चौहान, भाजपा पार्षद और जिला मंडल पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed