4 मई से  छोटे दुकानदार, रेहड़ी फडी लगाने वाले व्यक्ति, कामगार मजदूर का जीवन पटड़ी पर लाने की कवायद शुरू : डा. बिन्दल

सुखविन्द्र सुक्खू सरकार का लक्ष्य सरकार पटेल विश्वविद्यालय मण्डी को बंद करना : बिंदल

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा वर्तमान प्रदेश की कांग्रेस सरकार विगत 9 महीने से लगातार संस्थानों को बंद करने में लगी है। 9 महीने के छोटे से अंतराल में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ववर्ती सरकार द्वारा खोले गए 1500 से ज्यादा संस्थानों को बंद कर दिया है। स्कूलों को बंद करने का काम अभी भी निरंतर जारी है। कभी संख्या के नाम पर, कभी क्षेत्र के नाम पर, कभी राजनीतिक आधार पर स्कूलों को बंद करने में सरकार मशगूल है। जनता के भारी विरोध के बावजूद भी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही और अब विश्वविद्यालय बंद करने की तैयारी पर आ गए हैं। सरदार पटेल विश्वविद्यालय मण्डी से अनेकानेक काॅलेजिज को निकाल देना इसी कड़ी में एक कदम है। अंततोगत्वा सुखविन्द्र सुक्खू सरकार का लक्ष्य सरकार पटेल विश्वविद्यालय मण्डी को बंद करना है।
भाजपा ने यह आरोप लगाया कि क्योंकि यह विश्वविद्यालय प्रदेश की पूर्ववर्ती जयराम सरकार ने खोला था इसलिए इस विश्वविद्यालय को बंद करने का षड़यंत्र किया जा रहा है जो किसी कीमत पर सहन नहीं होगा।
प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में खोले गए संस्थान, पी0एच0सी0, सी0एच0सी0, सिविल हाॅस्पिटल्स, एस0डी0ओ0, एक्सईएन के दफ्तर, पटवार सर्कल, नायब तहसीलदार, एस0डी0एम0 के दफ्तर जिस बेरहमी के साथ बंद करके जनता के साथ धोखा किया है वह सरकार को और कांग्रेस पार्टी को भारी महंगा पड़ेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed