शिमला: कार-ट्रक में टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

ऊना: स्कूटी सवार ने सड़क पार कर रही महिला को मारी टक्कर, महिला की मौत

ऊना : ऊना के उपमंडल हरोली के तहत बढेड़ा में सड़क पार कर रही महिला को स्कूटी ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान गगरेट उपमंडल के लोहारली गांव निवासी सरोज कुमारी पत्नी कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सौंप दिया है। वहीं, स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुलदीप सिंह निवासी लोहारली अपनी पत्नी सरोज कुमारी के साथ अपने रिश्तेदारों के यहां हरोली उपमंडल के बढेड़ा गया हुआ था। रविवार शाम को पत्नी सरोज कुमारी अपनी किसी रिश्तेदार महिला से मिलने के लिए सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान एक स्कूटी तेज रफ्तार से आई और सरोज कुमारी को जोरदार टक्कर मार दी। कुलदीप सिंह फौरन हादसे में घायल हुई अपनी पत्नी सरोज को तुंरत ही उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचा, जहां पर इलाज के दौरान सरोज कुमारी की मौत हो गई।

डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सौंप दिया है। वहीं, मृतका के पति की शिकायत पर अज्ञात स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed