मंडी पहुंचकर मोदी जनता से बोले: 2014 में आपने चारों सीटों से कमल खिलाया, आज फिर मैं आशीर्वाद लेने आया हूं

मंडी पहुंचकर मोदी जनता से बोले : 2014 में आपने चारों सीटों से कमल खिलाया, आज फिर मैं आशीर्वाद लेने आया हूं

मंडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के मंडी के पड्डल मैदान में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में आपने चारों सीटों से कमल का फूल खिलाया और आज आपसे फिर मैं आशीर्वाद लेने आया हूं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के मंडी के पड्डल मैदान में मंच पर पहुंचते ही कहा कि आने में देर हो गई इसलिए आपसे क्षमा मांगता हूं। मंडी, कुल्लू, रामपुर, किन्नौर से आए सभी साथियों को नमस्कार। मेरा चप्पे-चप्पे के साथ हिमाचल के साथ अधिकार है। मुझे एहसास है कि जब पुलवामा में हमारे शहीद हुए थे, हिमाचल के चप्पे-चप्पे में आक्रोश था। आप सभी चाहते थे कि आतंकी और उनके आकाओं को सजा दें और आपके इस चौकीदार ने इस भावनाओं की कदर की और सीमा पार करके आपके इस चौकीदार ने उन आतंकियों को मार गिराया।

मोदी ने मंडी की सेपू बड़ी को याद किया। उन्होंने कहा कि बिजली महादेव चाहेंगे तो हमेशा आता रहूंगा हिमाचल। मोदी ने पुलवामा हमले को याद किया। उन्होंने कहा कि भारत की शक्ति में आया परिवर्तन कांग्रेस के लोगों को नहीं पच रहा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस को देश के जवानों पर भरोसा नहीं। मोदी ने कहा कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक की और कांग्रेस ने मुझे गालियां दी। मनाली में पैराग्लाइडिंग ट्रेनर रोशन ठाकुर से बड़ी बातें सीखी। रोशन की बेटी ने मेडल जीत तो मेरे पास पहुंची। उसने कहा कि मैं रोशन की बेटी हूं- मेरा सीना गर्व से फूल गया। रोशन की बेटी ने मुझे बताया था कि हिमाचल में उड़ान का रोमांच कभी नहीं भूल सकती। मोदी ने कहा कि वीर जवानों पर विवादित ब्यान देने वालों को कांग्रेस सीएम की कुर्सी पर बैठाती है। पीएम ने कहा कि 23 मई को चुनावों के नतीजे आएंगे तो फिर एक बार मोदी सरकार। रोहतांग टनल के उद्घाटन के लिए मैं ही आ रहा हूं। जीएसटी के बाद खाने पीने से टैक्स कम होने से यहां भी लाभ मिल रहा है। मोदी ने नारे लगवाए हुए कहा कि अबकी बार, भीड़ से आवाज़ आई चौकीदार। पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 2014 लोस चुनाव जिताया, 2016 हिमाचल विस चुनाव जिताया और अब हैट्रिक की बारी है।

इस अवसर पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा वरिष्ठ नेता शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, मंडी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा, कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी किशन कपूर, प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्य, भाजपा विधायकगण व अन्य उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *