चारों सीटें पहले से ज्यादा अंतर से जीतेंगे : जयराम ठाकुर

शिमला: भाजपा के वरिष्ठ नेता जयराम ठाकुर ने विश्वास जताया है कि हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा पिछले चुनावों की तुलना में अधिक मतों के अंतर से जीतेगी। वे आज शिमला संसदीय क्षेत्र की चुनावों समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय स्टार प्रचारकों-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा केन्द्रीय मंत्रियों-राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और स्मृति ईरानी आदि के भावी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि अमित शाह हिमाचल में 5 एवं 12 मई को चुनावी दौरा करेंगे। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, कई कैबिनेट मंत्री, विधायक एवं अन्य नेता शामिल हुए।

जयराम ठाकुर ने शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में चल रही भाजपा की चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने बैठक में स्थानीय राज्य स्तरीय मुद्दों पर पार्टी और सरकार की नीतियों और कार्यां को जनता के बीच ले जाने पर बल दिया। उन्होंने बैठक में शामिल नेताओं से फीडबैक भी लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास चुनावों में कोई मुद्दा नहीं है और वह दिमागी तौर पर दीवालिया हो चुकी है। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा हलकों से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी की तैयारीयां जोरो से चल रही हैं। लेकिन कांग्रेस अपनी दुष्प्रचार में जिस तरह घटिया स्तर पर उतर आई है, वह चिंताजनक है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सकारात्मक रहते हुए कांग्रेस का मुकाबला करने को कहा। उनका कहना था कि कांग्रेसी दुष्प्रचार का जवाब सिर्फ “सबका साथ सबका विकास“ की सोच को अमल में लाने से ही दिया जाना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *