एसजेवीएन ने किया स्वच्छता रैली का आयोजन, रैली का मकसद हर भारतवासी में स्वच्छता की आदत को बढ़ावा देना : नंद लाल शर्मा

एसजेवीएन ने किया स्वच्छता रैली का आयोजन, रैली का मकसद हर भारतवासी में स्वच्छता की आदत को बढ़ावा देना : नंद लाल शर्मा

  • एसजेवीएन 16 से 31 मई तक पूरे देश में अपने सभी कार्यालयों व परियोजनाओं में मना रहा “स्वच्छता पखवाड़ा”
  • निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया रैली का शुभारंभ
  • रैली छोटा शिमला से शुरू हुई तथा मॉल रोड एवं चौड़ा मैदान होते हुए होटल पीटरहॉफ पर समाप्त हुई
  • स्वच्छ भारत का संदेश गांवों तक पहुंचाने के लिए कार्यशालाएं व नुक्कड़ नाटक का किया जाएगा प्रचार : नंद लाल शर्मा
एसजेवीएन

एसजेवीएन

शिमला : एसजेवीएन 16 से 31 मई तक पूरे देश में अपने सभी कार्यालयों और परियोजनाओं में स्वच्छता पखवाड़ा मना रहा है जिसके अंतर्गत स्वच्छ भारत के मिशन को बड़े पैमाने पर प्रचारित और बढ़ावा देने के लिए अनेकों गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी के चलते विभिन्न कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज स्वच्छता रैली का आयोजन किया गया। निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर इस रैली का शुभारंभ किया। इस अवसर पर ए.एस. बिंद्रा निदेशक वित्त एवं कंवर सिंह निदेशक सिविल भी उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त सभी अधिकारियों-कर्मचारियों व उनके परिजनों ने इस रैली में उत्साह के साथ भाग लिया। यह रैली छोटा शिमला से शुरू हुई तथा मॉल रोड एवं चौड़ा मैदान होते हुए होटल पीटरहॉफ पर समाप्त हुई।

  •  रैली का मकसद हर भारतवासी में स्वच्छता की आदत को बढ़ावा देना व  प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने में एसजेवीएन का योगदान :अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा

अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने कहा कि इस रैली का मकसद हर भारतवासी में स्वच्छता की आदत को बढ़ावा देना तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने में एसजेवीएन का योगदान है। उन्होंने बताया कि इस पखवाड़े के दौरान अन्य गतिविधियां जैसे पौधारोपण अभियान, स्कूली छात्रों के लिए निबंध लेखन प्रतियोगिताएं जैसे मंदिरों, विरासत भवनों, प्रतिष्ठित स्थलों, ग्रामों, सार्वजनिक स्थलों का अंगीगरण व ग्रामीण स्कूलों में शौचालयों का निर्माण इत्यादि शामिल है।

एसजेवीएन 16 से 31 मई तक पूरे देश में अपने सभी कार्यालयों व परियोजनाओं में मना रहा स्वच्छता पखवाड़ा

एसजेवीएन 16 से 31 मई तक पूरे देश में अपने सभी कार्यालयों व परियोजनाओं में मना रहा स्वच्छता पखवाड़ा

उन्होंने यह भी बताया कि स्वच्छ भारत के संदेश को गांवों तक पहुंचाने के लिए कार्यशालाएं और नुक्कड़ नाटक करके प्रचार किया जाएगा। इसके अतिरिक्त न केवल कर्मचारियों और उनके परिजनों बल्कि ग्राम सभाओं और पंचायतों के जरिए परियोजना क्षेत्रों में ग्रामीणों की प्रतिभागिता को भी सुनिश्चित किया जाएगा।

इस स्वच्छता पखवाड़े की शुरूआत मल्याणा के निकट कंपनी के मुख्यालय में 16 मई को कर्मचारियों को शपथ दिलाने के साथ हुई। कंपनी का यह अभियान देश के छह राज्यों हिमाचल प्रदेश, उत्तराखण्ड, गुजरात, महाराष्ट्र, बिहार और दिल्ली में स्थित अपनी 12 परियोजना और कार्यालयों में चलाया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *