काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान को मिली जमानत

काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान को मिली जमानत

दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को वर्ष 1998 के काले हिरण के शिकार के मामले में आज जोधपुर के सेशंस कोर्ट से जमानत मिल गई है। नए जज रविंद्र कुमार जोशी ने सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की। सुनवाई से पहले नए पुराने जज देव कुमार खत्री से मिले और सलमान खान के केस पर चर्चा की थी।

सलमान खान के वकील ने कहा है कि हमें इंसाफ मिला है। आपको बता दें की सलमान खान को 25-25 हजार के दो मुचलके पर जमानत मिली है। सलमान खान को जमानत मिलते ही  उनके फैंस ने खुशी जाहिर करते हुए आतिशबाजी शुरू कर दी है। कोर्ट ने सलमान खान की रिहाई का आदेश जारी कर दिया है, कुछ ही देर में सलामन खान जेल से रिहा हो जाएंगे। वहीं बिश्नोई समाज अब हाई कोर्ट में अपील करेगा। बचाव पक्ष के वकील महेश बोरा ने कहा कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश रवींद्र कुमार जोशी ने करीब एक घंटे तक अभियोजन और बचाव पक्ष की दलीलें सुनीं। सुनवाई के दौरान सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता भी अदालत में मौजूद रहीं।

गौरतलब है कि न्यायाधीश जोशी का कल देर रात सिरोही में तबादला कर दिया गया। गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने यहां‘‘ हम साथ- साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान को दो काले हिरणों को मार डालने का दोषी ठहरायाथा और पांच साल की सजा सुनाई थी। सत्र अदालत ने कल बॉलीवुड सुपरस्टार की जमानत याचिका पर आज के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था और निचली अदालत से मामले के रिकॉर्ड मांगे थे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *