शिमला: ठियोग में ट्रक-कार की टक्कर, एक की मौत, चार लोग हुए घायल

शिमला : शिमला के ठियोग में देर रात ट्रक और मारुति कार में टक्कर हो गई कार में पांच लोग सवार थे। जिनमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।  गंभीर रूप से घायल दो लोगों को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं, अन्य 3लोगों को ठियोग पीएचसी में एडमिट करवाया गया। मरने वाले की पहचान शिमला में कोटखाई तहसील के तहत आते देवगढ़ एरिया के अलौग गांव निवासी अंकु शर्मा के तौर पर हुई।

कार में सवार सभी लोग शिमला जिले में कोटखाई तहसील के देवगढ़ एरिया के रहने वाले थे। ठियोग अस्पताल में भर्ती तीन घायलों में​​​​​​​ प्रेमचंद निवासी बागी गांव (देवगढ़), शिशुपाल निवासी देवगढ़, सुंदर शर्मा निवासी देवगढ़ और दीपक शर्मा निवासी देवगढ़ शामिल है। इनके पांचवें साथी अंकु शर्मा की हादसे में मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक ठियोग में बिजली बोर्ड दफ्तर के पास नेशनल हाईवे पर कार (HP09C 2287) और ट्रक (HP12D2195) के बीच टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों ही वाहन तेज रफ्तार में थे जिसकी वजह से गाड़ियों को भी खासा नुकसान पहुंचा। एक्सीडेंट की सूचना के बाद ठियोग थाने के पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला। उसके बाद एंबुलेंस की मदद से घायलों को ठियोग अस्पताल पहुंचाया गया। ठियोग अस्पताल में प्राइमरी इलाज के बाद दो घायलों को शिमला रेफर कर दिया गया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed