कोविड-19 के चलते ड्राईविंग टैस्ट रद्द

मण्डी: लैपटॉप से लॉक खोलकर घर के बाहर खड़ी कार उड़ा ले गए चोर…

मण्डी: जिला के औट थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोरों ने पंचायत प्रधान के घर के बाहर खड़ी गाड़ी  को रात के अंधेरे में ले उड़े। चोर गाड़ी ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार जिला मंडी के औट गांव में पंचायत प्रधान भूषण वर्मा जब मंगलवार सुबह उठे तो घर के बाहर अपनी कार को गायब पाया। जांच कि तो पता चला कि कार चोरी हो गई है। सीसीटीवी फुटेजचोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि रात करीब 2.10 मिनट पर चोर गाड़ी के पास लैपटॉप लेकर पहुंचे। पहले दो शातिर चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़ा और फिर कार के अंदर घुसे। बाद में लैपटॉप के जरिये कार का लॉक ब्रेक (की-कोडिंग) किया और फिर कुछ समय बाद कार को ले उड़े। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद 3.10 पर कार को स्टार्ट करके चोर कार को चुराकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत ने बताया कि सभी थानों को इस संदर्भ में अलर्ट कर दिया गया है। पंजाब पुलिस को भी इसकी जानकारी दे दी गई हैए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed