अनेकों बाधाएं पार कर अब होगा सालों का सपना साकार : प्रो.धूमल

प्रदेश में विकास की गति बढ़ाने को करें मतदान : प्रो.धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री ने लोकतंत्र के महापर्व पर मतदाताओं से अपनी भूमिका जरूर निभाने की अपील की

हमीरपुर: प्रदेश के विकास की तीव्र गति को बनाए रखने के लिए हिमाचल के समस्त मतदाता बढ़चढ़ कर मतदान करें। हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने मतदाताओं से अपील करते हुए यह बात कही है उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र के महापर्व पर मतदाताओं को अपनी भूमिका जरूर निभानी चाहिए। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को अपना समर्थन दें ताकि फिर से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने और केंद्र और प्रदेश सरकार इकट्ठे मिलकर प्रदेश के विकास को तीव्र गति से आगे बढ़ाते रहें।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जब जब प्रदेश में बनी है तब-तब प्रदेश का अभूतपूर्व विकास हुआ है इसी बात को ध्यान में रखते हुए सभी मतदाता प्रदेश के विकास को प्रदेश की प्रगति को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्रीय नेताओं ने बड़ी जनसभाओं में प्रदेश की जनता को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक बड़ा माहौल खड़ा कर दिया है और यह चुनाव निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी जीत रही है और प्रदेश में फिर से डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है।

Box:- पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल ने शुक्रवार को अपने निवास स्थान पर रहकर ही जिला के सभी विधानसभाओं में चल रही चुनाव की तैयारियों पर नजर बनाए रखी और मतदान केंद्रों पर कार्यकर्ताओं से टेलिफोनिकली बातचीत कर उन्हें प्रेरित किया कि पन्ना प्रमुख इस बात का विशेष ध्यान रखें कि कोई भी व्यक्ति बिना मतदान किए ना रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed