महिला तथा पुरूष कबड्डी टीमों को पदक जीतने पर सीएम ने दी बधाई

हिमाचल विधानसभा चुनाव : मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कल भरेंगे नामांकन

हिमाचल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल की काफी उथल पुथल देखने और सुनने को मिल रही हैं। वहीं नेताओं ने नामाकंन पत्र दाखिल करने के लिए समय और दिन में तय करने शुरू कर दिए हैं

 खैर कल बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  भी नामांकन दाखिल कर देंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर फ़िलहाल अभी दिल्ली में हैं वह कल सुबह 7:30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से हिमाचल के लिए उड़ान भरेंगे। भाजपा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कल के दौरे का शेड्यूल जारी किया है।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कल अपने माताजी कुलदेवता और कुल देवी का आशीर्वाद ले कर भरेंगे नामांकन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कल 19 अक्तुबर को नामांकन दाखिल करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह दिल्ली से रेनगलु (बगस्याड़) हैलीपेड पहुचेंगे उसके पश्चात् अपने पैतृक निवास तांदी पहुंच कर अपनी माता जी का शुभाशीष प्राप्त करेंगे और अपनी कुलदेवी माता सिद्धजोगणी (भरैड़ी माता) के तांदी स्थित मंदिर में दर्शन करेंगे तथा अपने कुलदेवता गाँव शिवकारी स्थित देव मतलोड़ महाराज के दर्शन करेंगे। उसके पश्चात् कुथाह (जंजैहली) की तरफ सड़क मार्ग से प्रस्थान करेंगे और वहां पर कार्यकर्ताओं और पंचायत प्रतिनिधियों और आम जनता कि विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। तदोपरांत एक रैली के स्वरूप में कार्यकर्ताओं के साथ थुनाग एसडीएम कार्यालय की ओर प्रस्थान करेंगे। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी डा0 साधना ठाकुर व दोनों पुत्रियां चद्रिंका और प्रियंका भी शामिल होंगी और दोपहर बाद तय समय में अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कार्यालय थुनाग में नामांकन दाखिल कर जीत का शंखानंद करेंगे ।

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed