कांग्रेस ने हमेशा ही विकास की राजनीति की है : विक्रमादित्य सिंह

शिमला:  विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपने इस पांच साल के कार्यकाल में दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर शिमला ग्रामीण के पूरे क्षेत्र का समग्र विकास किया है। उन्होंने पूर्व में उन्हें विधायक के तौर पर दिए गए आशीर्वाद के लिये क्षेत्र के लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनका उद्देश्य हमेशा ही क्षेत्र के विकास व लोगों की समस्याओं को दूर करने का रहा है।
आज सुन्नी में अपने जन्मदिन पर आयोजित समारोह में लोगों को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में चुनाव का बिगुल बज चुका है। उन्होंने लोगों से पूर्व की भांति आगे भी उन पर अपना आशीर्वाद बनाये रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। सरकार बनने के बाद कांग्रेस प्रदेश में कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन को तुरंत बहाल करेगी। प्रदेश में महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह पेंशन भी दी जाएगी। कांग्रेस जो कहती है उसे हर हाल में पूरा करती है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही विकास की राजनीति की है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही विकास की गति को तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों आनन फानन में बगैर बजट के कई घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र को भी कुछ घोषणाएं की गई है। उन्होंने कहा कि वह इसका स्वागत करते हैं पर यह घोषणाएं बगैर बजट के की गई है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि वह इन घोषणाओं को सत्ता में आने के बाद अमलीजामा पहनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुन्नी में एसडीएम कार्यालय पूर्ण रूप से खोला जाएगा।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिले इसके लिये सुन्नी व बनुटी में रोजगार मेले लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा की इस क्षेत्र से कम से कम पांच हजार लोगों को नौकरी दी जाए।उन्होंने उपस्थित जनसमूह से आग्रह किया कि वह उनका साथ दे, शेष  वह उन  पर छोड़ दे।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि  उनका 22 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करने का कार्यक्रम है। इसके लिए उन्होंने लोगों से जन समर्थन भी मांगा।
इस दौरान भारी संख्या में लोग ढोल नगाड़ों के साथ यहां आए थे।
पूर्व विधायक सोहनलाल, चिरंजीलाल के अतिरिक्त जिला शिमला ग्रमीण के अध्यक्ष अतुल शर्मा,कांग्रेस पार्टी के अनेक पदाधिकारी, हरिकृष्ण हिमराल, गोपाल शर्मा,विकास कालटा, नीम चंद शर्मा,प्रदीप वर्मा,जितेंद्र ठाकुर,चंद्र शेखर,जिला परिषद के सदस्य,महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी शिमला ग्रामीण के अनेक प्रधान,उप प्रधान व भारी संख्या में लोग आज इस समारोह में आये थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed