सुरेश कश्यप ने शिमला में किया भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन

शिमला:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सुबह 10.20 बजे होटल विलो बैंक में भाजपा के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, मीडिया प्रबंधन समिति के प्रमुख महेन्द्र धर्माणी, कोषाध्यक्ष संजय सूद, मीडिया प्रभारी कारण नंदा , मोहित सूद, प्रदीप ठाकुर, मुकेश ठाकुर, और मोहिन्द्र शर्मा मौजूद रहे।

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा हिमाचल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पूरी तरह तैयार है जबकि कांग्रेस तो पहले ही हार मान चुकी है। डबल इंजन सरकार राज्य की समग्र प्रगति के लिए शानदार काम कर रही है। उन्होंने मीडिया विभाग को मीडिया के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों के लिए भी बधाई दी।

कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चुनावी एजेंड़ा नकारात्मक है और वह विभिन्न मुद्दों पर केवल आम जनता को गुमराह कर रही है। यहां तक कि कांग्रेस के नेता भी बार-बार कह रहे हैं कि कांग्रेस एक दृष्टिहीन और नेतृत्वविहीन पार्टी है और उनका घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा मात्र है। उन्होंने बताया कि मीडिया टीम के सदस्य मीडिया के बेहतर समन्वय के लिए जल्द ही जिला कार्यालयों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि नवरात्रों के अवसर पर मीडिया सेंटर का उद्घाटन होना शुभ संकेत है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed