सोलन: एसआईएलबी में एमएससी छात्रों के लिए विदाई समारोह आयोजित

 अध्यक्षा एसआईएलबी सरोज खोसला व निदेशक एसआईएलबी डॉ. शालिनी शर्मा कार्यक्रम में खास तौर पर रहीं मौजूद

अध्यक्षा खोसला ने निवर्तमान छात्रों को दिया आशीर्वाद  और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

मिस्टर राहुल को मिस्टर फेयरवेल और मिस अर्शिया को मिस फेयरवेल चुना गया, सुनील और  स्वाति ने किए सर्वश्रेष्ठ पोशाक वाले पुरस्कार प्राप्त 

सोलन: शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट, (एसआईएलबी) ने एमएससी माइक्रोबायोलॉजी और बायोटेक्नोलॉजी आउटगोइंग छात्रों के लिए विदाई समारोह की मेजबानी की।

विदाई समारोह का आयोजन छात्रों के लिए विभिन्न गतिविधियों जैसे नृत्य प्रदर्शन, सांस्कृतिक गतिविधियों और एक रैंप वॉक के बाद एक प्रश्न और उत्तर दौर के साथ किया गया।

अध्यक्षा एसआईएलबी सरोज खोसला व निदेशक एसआईएलबी डॉ. शालिनी शर्मा कार्यक्रम में खास तौर पर रहीं मौजूद

मिस्टर राहुल को मिस्टर फेयरवेल और मिस अर्शिया को मिस फेयरवेल चुना गया। सुनील और  स्वाति ने सर्वश्रेष्ठ पोशाक वाले पुरस्कार प्राप्त किए।

इस अवसर पर सरोज खोसला, अध्यक्षा एसआईएलबी और डॉ. शालिनी शर्मा, निदेशक एसआईएलबी उपस्थित थे।

 खोसला ने निवर्तमान छात्रों को आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने युवाओं को अपने माता-पिता और शिक्षकों को गौरवान्वित करने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे वे कहीं भी जाएं। उन्होंने अब्राहम लिंकन और अल्बर्ट आइंस्टीन को उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया और सुझाव दिया कि युवाओं को दोनों प्रख्यात हस्तियों से सीखना चाहिए। दोनों का जीवन कठिन था, फिर भी वे न केवल दुनिया भर में नाम और प्रतिष्ठा अर्जित करने में सफल रहे, बल्कि समाज को एक बेहतर स्थान बनाने में भी सफल रहा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed