बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह को धर्मपुर से आगे कुछ नज़र नहीं आता : विक्रमादित्य सिंह

शिमला:  कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश की जयराम सरकार पर आरोप लगाया है की उन्होंने बागवानों की कमर तोड़ कर रख दी है।उन्होंने बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह को  क्षेत्रवाद से ग्रस्त बताते हुए कहा कि उन्हें धर्मपुर से आगे कुछ नज़र नहीं आता। उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले साल से कोई सबक नहीं लिया और इस बार भी सेब बागवानों को राम भरोसे छोड़ दिया है।

हॉली लॉज में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि सरकार जीएसटी की दरों में कमी की घोषणा कर बागवानों की आंखों में धूल झोंकने  का प्रयास कर रही है। उन्होंने इसे देरी से लिया गया निर्णय व बहुत ही कम बताया।उन्होंने कहा कि बेहतर होता अगर सरकार सेब सीजन से पहले इसके पूरे प्रबंध करते और बागवानों के हित में कोई निर्णय लेते।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा पूर्व वीरभद्र सिंह सरकार ने  बागवानों के हितों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में बागवानी विकास के लिये 1400 करोड़ का एक प्रोजेक्ट लाया था,उसका आज कही पता ही नहीं है।इसका पैसा कहा खर्च किया गया,कहा कोल्ड स्टोर बने इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही इसकी जांच करेगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अभी मुख्य सचिव हटाये गए हैं,पुलिस महानिदेशक को भी हटना होगा।उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि मुख्यमंत्री का मुख्य सचिवों को बार बार बदलना उनकी राजनैतिक अपरिपक्वता को दर्शाता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed