मण्डी : कार खड्ड में गिरी, पांच की मौत

रोपड़: पर्यटकों की गाड़ी नहर में समाई, पांच की मौत

रोपड़: नंगल-रूपनगर मुख्य मार्ग पर स्थित घनौली के निकट एक निजी बस से टकराने के बाद एक एसयूवी भाखड़ा नहर में जा गिरी, जिससें पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के उपरांत बस का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के उपरांत कारवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार सोमवार सुबह एक निजी कंपनी की बस की टक्कर से एक एसयूवी सीधे भाखड़ा नहर में जा गिरी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद पांच लोगों के शव बरामद हुए, जिनमें- दो पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।

कार राजस्थान नंबर की है। बताया जा रहा है कि मृतकों में सीकर के एक वरिष्ठ चिकित्सक भी शामिल थे, वहीं एक मृतक राजस्थान पुलिस में थे। ड्राइविंग लाइसेंस से एक महिला की पहचान सरिता पूनिया पत्नी सतीश कुमार पूनिया निवासी सीकर के रूप में हुई है।जानकारी के अनुसार, सभी मनाली से लौट रहे थे तभी रोपड़ में उनके साथ हादसा हो गया। पुलिस ने शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। डीएसपी रविन्दरपाल सिंह ने बताया कि बस का चालक मौके से फरार हो गया है लेकिन बस को कब्जे में ले लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed