हिमाचल में भाजपा डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती पर हर बूथ पर करेगी कार्यक्रम: सुरेश कश्यप

नड्डा के दौरे से भाजपा कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचालन : कश्यप
कांग्रेस और आप के सत्ता में आने का कोई मतलब ही नहीं
भाजपा सरकार ने देश में सबसे बड़ी राशन वितरण योजना चलाई

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल दौरा उदाहरणात्मक रहा है, शिमला में रोड शो एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन था। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अर्की मंडल के एक बूथ की बैठक भी ली यह हमारे लिए एतिहासिक था।
उन्होंने कहा की जल्द ही जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल के बाकी तीन संसदीय क्षेत्रों का दौरा करेंगे, इस से भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नए जोश और नई ऊर्जा का संचालन हुआ है। कश्यप ने कहा की भाजपा के जोश के आगे कांग्रेस और आप पार्टी टिक नहीं पाएगी, नड्डा के दौरे के बाद कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को समझ नही आ रहा है की हम क्या करें। कांग्रेस और आप अब कभी भी सत्ता में नहीं आएगी, जिस प्रकार से भाजपा काम कर रही है हमारा मिशन रिपीट पक्का हैं।
कांग्रेस के कुछ नेता भाजपा और सरकार पर बेबुनियादी आरोप लगा रहे है, भाजपा ने केंद्र और प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन दिया हुआ। भाजपा भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेस की नीति से काम करती है।
हमारी सरकार ने सभी उद्घाटन और शिलान्यास सभी अनुमतियो को प्रात करने के बाद किए है, कांग्रेस पहले तथ्य पड़े और फिर आरोप लगाए।
उन्होंने कहा की भारत में सबसे बड़ गरीब कल्याण कार्यक्रम चल रहा है, गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच के परिणाम स्वरूप हमारी सरकार ने देश भर में गरीबों को राशन वितरण करने का का काम किया है, इस योजना के तहत देश के 80 करोड़ लाभार्थियों को 759 लाख मीट्रिक टन अनाज मुफ्त वितरित किया गया है।
हिमाचल में इस योजना के अंतर्गत 8 लाख लाभार्थियों को लाभ प्राप्त हुआ है।
हमारे प्रधानमंत्री का लक्ष्य है की देश में कोई भी गरीब भूखा न सोने पाए जो की पूरा हुआ है। यह योजना लॉकडॉन के समय से जून 2020 से सितंबर 2022 तक चलाई जा रही है। 

 हिमाचल में प्रत्येक बूथ पर भाजपा डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती मनाएगी।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती (14 अप्रैल) को भी प्रदेश में बड़े स्तर पर मनाया जाएगा। उस दिन सभी कार्यक्रम अनुसूचित जाति मोर्चा के तहत होंगे, लेकिन इनमें पूरी पार्टी भाग लेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed