कांग्रेस विधायक सुखविंद्र सुक्खू ने कोविड अस्पतालों में प्रबंधों व मरीजों की देखभाल पर उठाए सवाल

सुक्खु ने विधानसभा में उठाया झूठी खबरों का मामला…

कहा;-विधायकों का न तो कोई वेतन बढ़ाया गया, न ही भत्ते और ऐसे ही विधायकों को बदनाम किया जा रहा

 हिमाचल : प्रदेश के विधायकों के वेतन भत्तों को बढ़ाने को लेकर फैलाई जा रही अफवाह पर कांग्रेस के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू सदन में भड़क गए और मंगलवार को प्रश्नकाल खत्म होने के बाद सदन में पॉइंट ऑफ ऑर्डर के तहत यह मामला उठाया और विधानसभा अध्यक्ष इस पर कार्रवाई की मांग की।

सुक्खू ने कहा कि विधायकों के न तो कोई वेतन बढ़ाया गया है न ही भत्ते और ऐसे ही विधायकों को बदनाम किया जा रहा है। इसको लेकर आज सदन में पॉइंट ऑर्डर के तहत यह मामला उठाया गया और मुख्यमंत्री से पूछा गया कि क्या विधायकों के वेतन या भत्ते में कोई बढ़ोतरी की गई है तो मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर मना किया। उन्होंने कहा कि विधायकों के वेतन या भत्ते बढ़ाने हो तो इसको लेकर सदन में बाकायदा बिल लाया जाता है और इस बार इस तरह का कोई बिल सदन में नहीं लाया गया है। किसी भी विधायक ने वेतन या भत्ते बढ़ाने को लेकर कोई भी मांग नहीं की है। ऐसे में विधायकों की छवि को खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर खबरें चलाई जा रही हैं जो कि सही नहीं हैं।

इस को लेकर विधानसभा अध्यक्ष से कार्यवाही करने की मांग की गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक जो वेतन मिल रहा है उसी में संतुष्ट हैं और वे सेवा की राजनीति करते हैं और जो मिल रहा है उसी में खुश हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed