नौणी विवि ने घोषित की विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार और दस्तावेज मूल्यांकन की तारीख  

शिमला : डॉ. यशवंत सिंह परमार औद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी ने विश्वविद्यालय द्वारा विज्ञापित विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार और दस्तावेजों के मूल्यांकन की तारीखों को अधिसूचित कर दिया है। विश्वविद्यालय ने हाल ही में इन पदों के लिखित परिणाम घोषित किए थे जो विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.yspuniversity.ac.in पर उपलब्ध है।

अधिसूचित कार्यक्रम के अनुसार, इंस्ट्रूमेंटेशन तकनीशियन (पोस्ट कोड 300) के लिए साक्षात्कार 17 फरवरी को सुबह 10:30 बजे विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर में आयोजित किया जाएगा। साथ ही फार्मासिस्ट (पोस्ट कोड 302) और स्पोर्ट्स असिस्टेंट (पोस्ट कोड 215) के पदों के लिए दस्तावेजों के मूल्यांकन की तिथियां क्रमश: 18 और 19 फरवरी निर्धारित की गई हैं। सहायक लाइनमैन (पोस्ट कोड 216) और जूनियर तकनीशियन (पंप ऑपरेटर) पोस्ट कोड 211 के पदों के लिए दस्तावेजों के मूल्यांकन की तिथियां क्रमशः 21 और 22 फरवरी निर्धारित की गई हैं।

विश्वविद्यालय ने उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वे विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर दिये परिणाम लिस्ट के अनुसार साक्षात्कार और दस्तावेजों के मूल्यांकन के लिए विश्वविद्यालय में उपस्थित हों।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed