प्रशासनिक फेरबदल : संदीप को सौंपी कांगड़ा डीसी की जिम्मेवारी तो अमित कश्यप होंगे शिमला डीसी

हिमाचल: 25 दिसंबर को शिमला से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए शुरू होगी वोल्वो बस सेवा : प्रबंध निदेशक संदीप कुमार

परिवहन मंत्री टुटीकंडी आईएसबीटी से वोल्वो बस को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

शिमला : हिमाचल परिवहन निगम लोगों की सुविधा के लिए शिमला से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बस सेवा शुरू करने जा रहा है। परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर 25 दिसंबर को टुटीकंडी आईएसबीटी से इस वोल्वो बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। एयरपोर्ट वोल्वो में आने-जाने वाले यात्रियों के लिए हिमाचल परिवहन निगम शिमला शहर में लोकल रूटों पर निशुल्क परिवहन सेवा भी उपलब्ध करवाएगा।

एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शिमला से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए 25 दिसंबर से वोल्वो सेवा शुरू की जा रही है। काफी समय से लोगों द्वारा एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बस सेवा शुरू करने की मांग की जा रही थी। इस वोल्वो में आवाजाही करने वाले यात्रियों के लिए शिमला में निशुल्क लोकल बसें भी चलाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि परिवहन मंत्री दोपहर 12:45 बजे एयरपोर्ट वोल्वो को हरी झंडी दिखाएंगे।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट मोहाली से देश-विदेश के लिए फ्लाइट लेने वाले लोगों को अब टैक्सी किराये पर हजारों रुपये खर्च नहीं करने पड़ेंगे। वोल्वो में यात्री 450 रुपये खर्च कर आसानी से एयरपोर्ट पहुंच सकेंगे। शिमला आईएसबीटी से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए वोल्वो दोपहर 12:45 पर रवाना होगी और शाम 4:30 बजे एयरपोर्ट पहुंच जाएगी।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *