बिलासपुर के पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देंगे, एडवेंचर स्पोर्ट्स को बनाएंगे सुदृढ़ : अनुराग ठाकुर

  • बिलासपुर सदर में मेन मार्किट पहुंची भाजपा की आशीर्वाद यात्रा

  • आज मैं घोषणाएं नहीं आशीर्वाद लेने आया हूं, इसके लिए आप सबका धन्यवाद : अनुराग

बिलासपुर:  बिलासपुर सदर में मेन मार्किट पहुंची भाजपा की आशीर्वाद यात्रा, सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का हुआ भव्य स्वागत। यहाँ एक सम्मेलन को अनुराग ठाकुर ने संबोधित किया।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की यह हमारा सौभाग्य की दो राजनीतिक सितारे  राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुराग ठाकुर को बड़ा पद देकर हिमाचल के मान बढ़ाया है। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता था आप सब ने मुझे 4 बार सांसद चुन कर केंद्र मंत्री बनाया है।

उन्होंने कहा कि मैं हिमाचल वासियों के सिर ना झुकने दूंगा, हिमाचल के हमेशा मान सम्मान बढ़ाने का कार्य करूंगा। आज यक हम सब ने मिलकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र व बिलासपुर के लिए काम किया है,  रेलवे लाइन के लिए हमने हमेशा काम किया है और आज भन्नुपल्ली रेल लाइन पर काम चल रहा है।

उन्होंने कहा की जब राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा स्वास्थ्य मंत्री थे तब 4000 करोड़ से अधिक के हेल्थ प्रोजेक्ट हिमाचल के लिए स्वीकृत करवाए थे। यह सब आसानी से नहीं आता प्रयास करने से मिलते है। उन्होंने कहा हम बिलासपुर के पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देंगे और अडवेंचर स्पोर्ट्स को सुदृण बनाएंगे जिससे रोजगार के अवसर भी खुलेंगे। 

उन्होंने कहा कि आज मैं घोषणाएं नहीं आशीर्वाद लेने आया हूं, इसके लिए आप सबका धन्यवाद।

सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री राजिंद्र गर्ग, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा, विधायक शुभाष ठाकुर, जीत राम कटवाल, ज़िला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *