सिरमौर: पुलिस के हत्थे चढ़ा 844 किलो भुक्की मामले का मुख्य आरोपी

पावंटा साहिब/ डॉ. प्रखर गुप्ता : सिरमौर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है पुलिस ने 844 किलो भुक्की मामले में माजरा थाने में हुए मामला दर्ज के मुख्य आरोपी ऋषि पाल को आज बहराल नाके के पास पकड़ लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रिशिपाल पिछले काफी समय से माजरा पुलिस को चकमा देकर फरार था गौरतलब है कि माजरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बेहडेवाला के पास नाका लगाकर एक ट्रक से लगभग 844 किलो भुक्की बरामद की थी जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था तथा दोनों आरोपी कोविड-19 केयर सेंटर से फरार होने की कोशिश भी की थी जिन्हें कुछ ही देर बाद पकड़ लिया गया था।

वही इस केस के मुख्य आरोपी ऋषि पाल को माजरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा तथा उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी वह इतने दिनों से कहां पर छुपा हुआ था तथा उसने पुलिस को चकमा देने के लिए कहां-कहां पर व किस-किस का सहारा लिया इस मामले की जांच की जाएगी।

जिला सिरमौर पुलिस को लीड मिली थी कि नशा तस्कर ऋषि पाल नाहन में आया हुआ है जिसके बाद माजरा व पांवटा पुलिस ने नाके लगाए तथा आरोपी को बहराल नाके के पास दबोच लिया गया। मामले की पुष्टि डी एस पी पावंटा वीर बहादुर ने की है। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *