हिमाचल: पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दूसरी बार दी कोरोना को मात

 हिमाचल: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य में लगातार सुधार रहा है। अब उन्हें कोविड वार्ड से स्पेशल वार्ड के लिए शिफ्ट कर दिया है। यह जानकारी वीरभद्र सिंह के बेटे और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर दी। साथ ही, लोगों से आईजीएमसी शिमला में न आने की अपील भी की।

उन्होंने कहा कि मां भीमाकाली के आशीर्वाद से वीरभद्र सिंह कोविड वार्ड से स्वस्थ होकर स्पेशल वार्ड में आ गए हैं। आप सभी की दुआओं से वह जल्द पूरी तरह स्वस्थ होंगे। उनके सभी शुभचिंतकों से निवेदन वह आईजीएमसी शिमला ना आए, उनसे मिलने की इजाजत फिलहाल किसी को नहीं है।

ता दें कि 12 अप्रैल को पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से उबरने के बाद 30 अप्रैल को शिमला लौटने पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके चलते उन्हें आईजीएमसी शिमला में भर्ती करवाया गया था। वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आईजीएमसी शिमला के कोविड मेकशिफ्ट अस्पताल में दाखिल किया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *