केंद्र की भाजपा सरकार सोची समझी रणनीति के तहत सदन में विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही – प्रतिभा सिंह

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह सोची समझी रणनीति के तहत सदन में विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। लोकसभा व राज्यसभा से कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के सांसदों को सदन से निलंबित करने की भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देगी । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर  कांग्रेस  देशभर में केंद्र की भाजपा सरकार की तानाशाही  नीतियों व निर्णय के खिलाफ धरने प्रदर्शन करेगी।

प्रतिभा सिंह ने आज जारी एक बयान में कहा कि संसद के दोनों सदनों से विपक्षी दलों के नेताओं का निलंबन बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि भाजपा संसद में विपक्ष के सवालों से बच रही है और यही वजह है कि एक सोची समझी रणनीति के तहत संसद से विपक्षी सांसदों को निलंबित किया गया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुने हुए सांसदों का निलंबन लोकतंत्र की हत्या के साथ साथ उनका अपमान भी है जो कभी सहन नहीं हो सकता।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में 22 दिसम्बर को सभी जिलों में केंद्र सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन करेगी जिसमें पार्टी के सभी नेता,पदाधिकारी अग्रणी  संगठनों व सभी विभागों के प्रमुखों सहित पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाग लेंगे। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस भाजपा के किसी भी दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब देगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed