हिमाचल: विधानसभा अध्यक्ष ने की शीतसत्र से पूर्व सर्वदलीय बैठक: सत्र के संचालन में सत्ता पक्ष-प्रतिपक्ष से की रचनात्मक सहयोग की अपील

धर्मशाला:   हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष  कुलदीप सिंह पठानिया ने आज अपने कार्यालय कक्ष में सत्र से पूर्व आयोजित सर्वदलीय बैठक में सत्ता पक्ष, प्रतिपक्ष तथा निर्दलीय विधायकों से शीतकालीन सत्र के संचालन में रचनात्मक सहयोग देने की अपील की है। इस बैठक में संसदीय कार्य मंत्री  हर्षवर्धन चौहान, मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल ब्राक्टा,  सुखराम चौधरी तथा निर्दलीय विधायक होशियार सिंह उपस्थित थे।
बैठक के दौरान कुलदीप सिंह पठानिया ने सभी सदस्यों से आग्रह किया कि हिमाचल प्रदेश विधान सभा की अपनी एक गरिमा है तथा इसका गौरवमयी इतिहास रहा है अत: इसके अनुरूप सभी माननीय सदस्य नियमों की परिधि में अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएं तथा उस पर सार्थक चर्चा करें ओर सरकार से उसका उत्तर पाएं। उनहोंने सता पक्ष से अनुरोध किया कि वे माननीय सदस्यों को उनकी सूचनाओं का तथ्यों सहित शीघ्र जवाब दें।  पठानिया ने कहा कि उनका भरसक प्रयास रहेगा कि वे सभी को अपनी-अपनी बात रखने का मौका देंगे ताकि सदन का समय सार्थक तथा व्यवहारिक चर्चा में व्यतीत हो। पठानिया ने इस अवसर पर कल सदन में लाए जाने वाले विषयों पर जानकारी भी दी ओर यह आश्वस्त किया कि वे जनहित में उठाए जाने वाले विषयों पर सभी को चर्चा का मौका देने का प्रयास करेंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed