सोलन: नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 के उप चुनाव की समय सारणी जारी

नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 के उप चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू

सोलन: राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सोलन ज़िला के नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 मियांपुर में उप चुनाव के दृष्टिगत आदर्श आचार संहिता चुनाव प्रक्रिया समाप्त होने तक तुरंत प्रभाव से लागू कर दी गई है। यह जानकारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा ने दी।

नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 के उप चुनाव की समय सारणी जारी

राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सोलन ज़िला के अर्की में नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 02 मियांपुर के उप निर्वाचन के लिए समयसारिणी जारी कर दी गई है। यह जानकारी निर्वाचन अधिकारी एवं उपमण्डलाधिकारी सोलन कविता ठाकुर ने दी।

उन्होंने कहा कि नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 (मियांपुर) के लिए उम्मीदवार अथवा उनके प्रस्तावक नामांकन पत्र 18 अक्तूबर से 20 अक्तूबर, 2023 तक प्रातः 11.00 बजे से सांय 03.00 बजे तक तहसील कार्यालय अर्की में प्रस्तुत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि नामांकन प्रपत्र तहसील कार्यालय अर्की से प्राप्त किया जा सकता है।

कविता ठाकुर ने कहा कि नामांकन पत्रों की छंटनी 21 अक्तूबर, 2023 को की जाएगी। उन्होंने कहा कि 25 अक्तूबर, 2023 को दोपहर 03.00 बजे तक नामांकन पत्र निर्धारित नियमानुसार वापिस लिए जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि नामांकन पत्र वापिस लेने के लिए निर्धारित समय के उपरांत उम्मीदवार को प्रतीक चिन्ह आबंटित किए जाएंगे।

निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन करवाए जाने की स्थिति में 05 नवम्बर, 2023 को प्रातः 08.00 बजे से सांय 04.00 बजे तक मतदान होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed