बिलासपुर : ट्रक के नीचे आने से चालक की मौत

बिलासपुर : बिलासपुर के गरामोड़ा में अपने ही ट्रक के नीचे आने से चालक की मौत हो गई। हादसे के समय चालक शौच करने के लिए ट्रक के आगे खड़ा हुआ था। इसी बीच ट्रक स्वयं ही आगे की ओर चल पड़ा और चालक उसके नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्वारघाट थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसा शुक्रवार देर रात हुआ। ट्रक चालक बरमाणा से क्लिंकर लेकर पंजाब जा रहा था। किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर गरामोड़ा के पास उसने ट्रक को किनारे खड़ा किया। खुद नीचे उतर कर ट्रक के आगे शौच करने खड़ा हो गया। इतने में ट्रक आगे की ओर चल पड़ा और चालक उसकी चपेट में आ गया। चालक ट्रक के पहिये और क्रैश बैरियर के बीच दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास से गुजर रहे वाहन सवारों ने हादसा होते देख स्वारघाट पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के परिजनों को सूचित किया। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद दो हाइड्रा मशीनों से ट्रक को खींचा गया और कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला गया।

इसके बाद एनएचएआई की एंबुलेंस के माध्यम से शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया है। स्थानीय प्रशासन की ओर से कार्यालय कानूनगो सुभाष शर्मा और पटवारी बैहल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को 25 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की।

 बताया जा रहा है कि जिस जगह ट्रक खड़ा किया था, वहां हल्की उतराई थी। मृतक की पहचान विक्रम सिंह (37) पुत्र रामपाल गांव दाड़ी-बाड़ी डाकघर मातला तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी श्री नयना देवी जी विक्रांत बोंसला ने की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed