अनिरुद्ध सिंह ने न्यू शिमला में जन संवाद कार्यक्रम में की शिरकत

शिमला : पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने आज यहां न्यू शिमला सेक्टर 4 शिव मंदिर प्रांगण में जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। 
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान राज्य सरकार हर वर्ग एवं हर क्षेत्र के विकास के प्रति प्रतिबद्ध है और इसी दिशा में कार्य करते हुए न्यू शिमला क्षेत्र में आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने सेक्टर 4 न्यू शिमला की जनता से सीधा संवाद स्थापित किया और जन समस्याओं का त्वरित निवारण भी किया। 
अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि न्यू शिमला में पार्किंग की समस्या पर गहनता से विचार विमर्श किया जाएगा और हिमाचल पथ परिवहन निगम की छोटी ई बसें शीघ्र उपलब्ध करवाई जाएगी। अनिरुद्ध सिंह ने सेक्टर 4 न्यू शिमला के सौंदर्यीकरण के लिए 3 लाख रुपये देने की घोषणा की।
उन्होंने न्यू शिमला में वन विभाग को पेड़ों के कटान तथा विद्युत विभाग को हाई टेंशन लाइन के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए ताकि स्थानीय लोगों को कोई समस्या उत्पन्न न हो। 

इससे पूर्व स्थानीय पार्षद निशा ठाकुर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। 
इस अवसर पर पार्षद नरेंद्र ठाकुर, विनय शर्मा, विशाखा मोदी, शीनम कटारिया, पार्टी के पदाधिकारीगण, विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed