उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने सुजानपुर में की होली उत्सव की तैयारियों की समीक्षा, करीब 16 राज्यों के हस्तशिल्पकारों, बुनकरों और कारीगरों के उत्पाद होंगे प्रदर्शित

हमीरपुर: उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने वीरवार को सुजानपुर के मिनी सचिवालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करके राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव-2023 की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में एडीसी जितेंद्र सांजटा, मेला अधिकारी एवं सुजानपुर के एसडीएम डॉ. हरीश गज्जू, मेला पुलिस अधिकारी एवं एएसपी अशोक ठाकुर और विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर उपायुक्त ने बताया कि इस बार होली उत्सव के साथ ही राष्ट्रीय स्तर का सरस मेला भी आयोजित किया जा रहा है, जिसमें लगभग 16 राज्यों के हस्तशिल्पकारों, बुनकरों और कारीगरों के उत्पाद प्रदर्शित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान सुजानपुर के चौगान में लोगों की भारी भीड़ उमडऩे की उम्मीद है। इसके मद्देनजर मेला स्थल पर सभी आवश्यक प्रबंध होने चाहिए। उपायुक्त ने कहा कि इन आवश्यक प्रबंधों को लेकर विभिन्न अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। सभी अधिकारी इन जिम्मेदारियों और प्रशासन की ओर से जारी सभी दिशा-निर्देशों की अक्षरश: अनुपालना सुनिश्चित करें। इसमें कोई भी कोताही नहीं होनी चाहिए।

बैठक में मेला स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था, बिजली-पानी, साज-सज्जा, पार्किंग और अन्य सभी आवश्यक प्रबंधों को लेकर व्यापक चर्चा की गई।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed