हिमाचल: सत्ती बने छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष

पार्टी समर्थित एक ही व्यक्ति खड़ा हो जिससे कि पार्टी की हो विजय सुनिश्चित: सत्ती

शिमला: हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पार्टी के उन सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि पार्टी समर्थित अधिकारिक कार्यकर्ताओं के अलावा जो भी कार्यकर्ता जिला परिषद, पंचायत समितियों में खड़े हो गए हैं, वे पार्टी हित में तुरन्त अपना नाम वापिस ले लें। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पार्टी ने एक नीतिगत निर्णय लिया था कि पंचायतीराज संस्थाओं के चुनावों में जिला समितियों, खासकर जिला परिषद एवं पंचायत समितियों में पार्टी समर्थित एक ही व्यक्ति खड़ा हो जिससे कि पार्टी की विजय सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि कुछ स्थानो से सूचनायें आ रही है कि पार्टी द्वारा अधिकृत कार्यकर्ताओं के अलावा भी कुछ कार्यकर्ता खड़े हो गए हैं जोकि पार्टी हित में नहीं है तथा ऐसा करने वाले कार्यकर्ता पार्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं जिसका पार्टी कड़ा संज्ञान लेगी और ऐसे कार्यकर्ताओं के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही भी की जाएगी।

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि इस समय सारे प्रदेश में कांग्रेस विरोधी लहर चल रही है जिसका लाभ पार्टी को मिल सकता है तथा पार्टी 75 प्रतिशत से अधिक सीटें जीत सकती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की दुर्गत हो रही है तथा लोग भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को जिताने के लिए तैयार बैठे हैं। इसलिए पार्टी के हर कार्यकर्ता का यह दायित्व है कि वह जनभावनाओं का सम्मान करें तथा पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए अपना सहयोग दें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने सभी जिलाध्यक्षों एवं जिला समितियों से भी कहा है कि वे उन सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के पक्ष में बिठाने के लिए सक्रिय भूमिका निभायें तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं से सीधा सम्पर्क स्थापित करें।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *