कुफरी, चीनी बंगला, बल्देयां, नालदेहरा, मशोबरा, हसन वैली में पर्यटकों की आवाजाही अधिक, सफाई व्यवस्था करें सुदृढ़ : डीसी आदित्य नेगी

शिमला: सूखे तथा गीले कचरे के निष्पादन के संबंध में उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी की अध्यक्षता में आज यहां खण्ड विकास अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।  
उन्होंने कहा कि पंचायती राज अधिनियम के तहत पंचायतें अपने स्तर पर सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करें। उन्होंने कहा कि जिला शिमला का मुख्य द्वार शोघी है। यहां से अधिक संख्या में पर्यटकों की आवाजाही है, इसलिए सबका कर्तव्य बनता है कि क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का पूर्ण ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि कुफरी, चीनी बंगला, बल्देयां, नालदेहरा, मशोबरा, हसन वैली में पर्यटकों की आवाजाही अधिक संख्या में है और इन क्षेत्रों की सफाई व्यवस्था होना आवश्यक है।
उन्होंने संबंधित क्षेत्र के खण्ड विकास अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे समयावधि में संबंधित क्षेत्रों के प्रधानों, उप-प्रधानों तथा वार्ड सदस्यों के साथ बैठक का आयोजन कर उन्हें इस कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करने के निर्देश दें।  उन्होंने कहा कि उन्हें अपने परिधि क्षेत्र में आने वाले होटल, ढाबों, दुकानदारों तथा स्थानीय मालिकों के साथ न्यूनतम शुल्क लेकर क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए प्रेरित करें।
इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी टूटु इन्द्र सिंह टेक्टा, कार्यकारी खण्ड विकास अधिकारी काम राज तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed

http://atomic-nutrition.com/old-watching/hottest-light-skin-cam-girls-teen-cam-blowjob-cum/