सेना व सिक्योरिटी क्षेत्र में युवाओं के लिए रोज़गार-स्वरोज़गार का सुनहरा अवसर : अनुराग ठाकुर

सेना व सिक्योरिटी क्षेत्र में युवाओं के लिए रोज़गार-स्वरोज़गार का सुनहरा अवसर : अनुराग ठाकुर

हमीरपुर : केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री  अनुराग सिंह ठाकुर ने अवाहदेवी में AT स्किल हब व टाइगर फ़ॉर सिक्योरिटी प्रा. लि. के संयुक्त कार्यक्रम के अंतर्गत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के युवाओं को सेना व सिक्योरिटी क्षेत्र में रोज़गार स्वरोज़गार उपलब्ध करवाने के 42 दिवसीय मुफ़्त प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ किया।

 अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा “ हिमाचल प्रदेश के युवा अपनी मेहनत व ईमानदारी के बलबूते देश और दुनिया में रोज़गार स्वरोज़गार के क्षेत्र में एक कामयाब पहचान गढ़ने में सफल रहे हैं । हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के युवाओं को सेना , अर्ध सैनिक बलों व सिक्योरिटी सर्विस के क्षेत्र में रोज़गार -स्वरोज़गार उपलब्ध करवाने के लिए AT स्किल हब व टाइगर फ़ॉर सिक्योरिटी प्रा. लि के संयुक्त कार्यक्रम के अंतर्गत युवाओं के लिए मुफ़्त 42 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश देव भूमि के साथ साथ वीरभूमि भी है और हमारे यहाँ के युवाओं सीमा पर अपनी चिंता किए बिना देश रक्षा में डटे हैं जिसके चलते हम अपने घरों में चैन से सोते हैं। सेना में जाकर देशसेवा का जज़्बा हिमाचल में आम बात है और इसी को जज़्बे का सम्मान करते हुए इस शुरू हो रहे पहले बैच को रहने ,खाने व बाहर जिन कोचिंगों को करने के लिए मोटी फ़ीस चुकानी पड़ती है उसे यहाँ मुफ़्त में उपलब्ध कराया जाएगा। इस पुनीत प्रयास के लिए मैं AT स्किल हब व टाइगर 4 सिक्योरिटी के प्रबंधक हिम्मत सिंह झाला का आभार प्रकट करता हूँ।

टाइगर 4 सिक्योरिटी के प्रबंधक  हिम्मत सिंह झाला ने कहा “ केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर युवाओं के उत्थान के लिए सदा समर्पित रहे हैं । मेरी टाइगर 4 सिक्योरिटी प्रा. लि. देश भर में 17000 कर्मचारियों के साथ प्रमुख संस्थाओं ,कम्पनियों व महत्वपूर्ण व्यक्तियों को सुरक्षा प्रदान कर रही है ।हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के युवाओं सेना व सिक्योरिटी क्षेत्र में रोज़गार स्वरोज़गार उपलब्ध कराने के किए अनुराग ठाकुर के मार्गदर्शन में हम मुफ़्त प्रशिक्षण शिविर अवाहदेवी में लगा रहे हैं ।आगे इसकी संख्या ज़्यादा से ज़्यादा बढ़ सके इस दिशा में हमारा प्रयास रहेगा। इस कार्यक्रम से सम्बंधित सभी जानकारी समय समय पर उपलब्ध कराई जाएगी व atskillshub@gmail.com एवं 8130082213 मोबाइल नम्बर पर आप इस प्रोग्राम की अधिक सूचना प्राप्त कर सकते हैं।”

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *