शिमला: उत्कृष्ट कार्य करने वाले जिला के स्कूल अध्यापक सम्मानित

शिमला: उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने आज अपने कार्यालय कक्ष में लोक सभा तथा विधान सभा  चुनावों के दौरान उत्कृष्ट कार्य के लिए जिला के विभिन्न स्कूलों के अध्यापक गणों को सम्मानित किया।
उपायुक्त ने मतदान प्रक्रिया को सूचारू रूप से सम्पन्न करवाने के लिए शिक्षक वर्ग के  योगदान की सराहना की तथा समय-समय पर उल्लेखनीय सेवायें प्रदान करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
उपायुक्त ने भारतीय लोकतंत्र को सुदृढ़ बनाने के लिए शिक्षकों के योगदान तथा मतदान प्रतिशतता  का महत्व आम जन को समझाने के लिए भी उनके योगदान को सराह तथा गत चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ोतरी के लिए शिक्षकों के प्रयासों को एक अहम कड़ी बताया।
उपाुक्त ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला संजौली के अध्यापक अजय वशिष्ठ,राजकीय उच्च विद्यालय,भराड़ी के अध्यापक सत्यव्रत शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लालपानी के शिक्षक रणवीर सिंह, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोट शिलारू के शिक्षक घनश्याम शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर के प्रेम शर्मा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सरोग के मदन लाल, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बालूगंज के अविनाश कुमार को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी(कानून एवं व्यवस्था)  प्रभा राजीव, तहसीलदार इलैक्शन बाला ठाकुर, नायब तहसीलदार बलबीर बहादुर तथा अजय शर्मा उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *