बीजेपी का हरेक कार्यकर्त्ता अब आ जाये इलेक्शन मोड में : प्रो. धूमल

शिमला : हमीरपुर जिला भाजपा की आवासीय बैठक में बोले पूर्व मुख्यमंत्री जहाँ पर भी प्रदेश सरकार की विफलता, भ्रष्टाचार और असवेंदंशीलता आये नजर वहां पर भाजपा का कार्यकर्त्ता धरना करे प्रदर्शन करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का चेहरा बेनकाब करे आज हमीरपुर जिला के नादौन विधानसभा में हमीरपुर जिला भाजपा की आवासीय बैठक को संबोधित करते हुए प्रो. धूमल ने कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि आज से ही भारतीय जनता पार्टी का हर इक कार्यकर्त्ता इलेक्शन मोड में आ जाये। प्रो. धूमल ने कहा की इलेक्शन मोड में आने का मतलब होता है कि जहाँ पर भी प्रदेश सरकार की विफलता दिखाई दे, भ्रष्टाचार का अंदेशा भी हो और प्रदेश की जनता की आम जरूरतों पर प्रदेश सरकार का असंवेदनशील रवैया दिखाई दे वहां पर भाजपा कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करे। धूमल ने कहा कि प्रदेश की अब तक की सबसे भ्रष्ट और विफल सरकार का चेहरा जनता में बेनकाब करे।

प्रो. धूमल ने आह्वान किया कि कार्यकर्त्ता मिशन 50 प्लस को सफल बनाने हेतु जी जान से जुट जाएँ। उन्होंने कहा की बूथ स्तर पर पार्टी का हर एक कार्यकर्त्ता प्रदेश सरकार की नाकामियों की चर्चा करे। कम से कम दस लोगों से कार्यकर्त्ता सीधा संवाद कायम करें। कार्यकर्त्ता केंद्र सरकार की उपलब्धियों को आम जनता के बीच में लेकर जाएँ।

आज पूर्व मुख्यमंत्री ने जिला हमीरपुर के भाजपा के मोर्चे प्रकोष्ठों के सयोंजकों की बैठक में सभी मोर्चे प्रकोष्ठों को मिशन 50 प्लस में अपनी अपनी भूमिका निभाने के लिए कमर कसने को कहा। प्रो. धूमल ने मोर्चे प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की गतिविधियों की समीक्षा भी की। उन्होंने ने कहा कि मोर्चे प्रकोष्ठों के गठन में सावधानी बरती जाए और काम करने वाले और पार्टी के लिए समय देने वाले कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जाए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *