युवक के हत्यारो को ना पकड़ने पर एन एच 21 सुंदरनगर के धनोटू चौक में जाम

  • पुलिस, प्रशासन, मंत्री प्रकाश चौधरी सहित सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी
  • आईजीएमसी शिमला में 17 दिन बाद युवक की मौत
  • एन एच पर 10 किलोमीटर का जाम
लीलाधर शर्मा मण्डी ब्यूरो (हिम शिमला लाइव)

लीलाधर शर्मा
मण्डी ब्यूरो (हिम शिमला लाइव)

पुलिस, प्रशासन, मंत्री प्रकाश चौधरी सहित सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

पुलिस, प्रशासन, मंत्री प्रकाश चौधरी सहित सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

सुंदरनगर : उपमंडल सुंदरनगर के लोअर बैहली गांव में 17 दिन पूर्व 2 युवको पर जानलेवा हमला कर मारपीट के फरार आरोपी व शिमला में उपचारधीन 1 युवक की आज हुई । मौत पर सैंकड़ों ग्रामीणों ने एन एच 21 सुंदरनगर के धनोटू चौक में जाम कर पुलिस,प्रश।सन,मंत्री प्रकाश चौघरी सहित सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौर।न एस डी एम राजीव, एएसपी कुलभुषण वर्मा,डी एस पी संजीव भाटिया,एसएचओ बीएसएल व सुंदरनगर थाना सहित क्युआरटी व बटालियन के जवान हथियारों सहित मौके पर हालात से निपटने को डटे हुए है।

प्रधान लोरमा देवी और उपप्रधान बंसी लाल ने बताया कि चार जुलाई की रात को गांव के रास्ते पर बने गेट को बंद करने के विवाद को लेकर दो युवकों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर डिनक पंचायत के एक दर्जन से अधिक आरोपी फरार हो गए है। उन्होंने कहा कि घायलों में एक की हड्डी टूटी हुई है। दूसरा गंभीर रूप से घायल आइजीएमसी अस्पताल शिमला में जीवन की लड़ाई लड़ रहा था। घायलों के माता-पिता सोहन लाल और ¨बद्रा देवी सहित सुशीला और ग्रामीणों ने पुलिस को मारपीट और क्षेत्र की हालत बताई थी और आरोपियों को जल्द पकड़ कर न्याय दिलाने की मांग की थी लेकिन आज दिन तक कोई करवाई नही हुई है।

बता दें कि चार जुलाई को करीब दस बजे गांव के गेट के निकट हमलावरों ने एक स्कूटी और चार मोटर साइकल पर आ कर अंजु और जोगेंद्र पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल का डाला था। पुलिस थाना में मामले की शिकायत की गई है। लेकिन पुलिस उस दिन से मौके से फरार हुए आरोपियों को तलाश करने में नाकाम रही है। उधर, डीएसपी संजीव भाटिया ने कहा कि पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है।

 

  • 15 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं आए जानलेवा हमले के आरोपी
  • घायलों में एक घायल की आईजीएमसी शिमला में इलाज के दौरान मौत

 सुंदरनगर : उपमंडल सुंदरनगर के लोअर बैहली गांव में मारपीट के फरार आरोपी 15 दिन के बाद भी पुलिस के हाथ नहीं आए है। चार जुलाई की रात को गांव के रास्ते पर बने गेट को बंद करने के विवाद को लेकर दो युवकों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर डिनक पंचायत के एक दर्जन से अधिक आरोपी फरार है। और एक घायल की IGMC शिमला में इलाज के दौरान मौत आज दोपहर मौत हो गई। उसी के विरोध में करीब 10 दर्जन लोगो ने धनोटु में व्यपारियो की दुकाने बद करवा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर NH 21 को पूरी तरह से बंधित कर दिया है। और NH के दोनों तरफ वाहनों कतार लगी हुई है। वहीं मौके पर एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा सहित एसडीएम राजीव कुमार और पुलिस के 100 जवान मौक़े पर मौजूद है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *