विधायकों का मूल्यांकन पार्टी हाई कमान व मुख्यमंत्री करते हैं न कि कोई संगठन : विक्रमादित्य

शिमला: प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने इस बात से साफ इंकार किया है कि उन्होंने विधायकों के किसी रिपोर्ट कार्ड की बात कही हो। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उन्होंने केवल इतना कहा था कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में पिछले कई चुनावों से पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ रहा है, उन क्षेत्रों से नए युवा चेहरे चुनाव मैदान में उतारे जाने चाहिए। ऐसे उम्मीदवारों का मूल्यांकन कर चुनाव मैदान में उतारने की बात उन्होंने कही थी न कि वर्तमान विधायकों के बारे में।

युकां अध्यक्ष ने कहा है कि विधायकों का मूल्यांकन पार्टी हाई कमान व मुख्यमंत्री ही करते हैं न कि कोई उसके संगठन। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस विधायक अपने-अपने क्षेत्रों व प्रदेश के विकास के प्रति पूरी तरह सजग व समर्पित हैं, ऐसे में उनके बारे किसी रिपोर्ट कार्ड की बात करना सही नहीं है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश में संतुलित विकास हो रहा है जो भाजपा पचा नहीं पा रही है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा प्रदेश में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ झूठे आरोप लगाती रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के पूरे प्रयास किए गए, परन्तु कांग्रेस पार्टी की एकजुटता से भाजपा का कोई भी षड़यंत्र ना तो सफल हुआ है और न ही आगे होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार की एक मजबूत सरकार है जो अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि समय से पूर्व चुनावों के बारे हो-हल्ला करने वाली भाजपा को वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में फिर से मूंह की खानी पड़ेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *