पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

रामपुर: होटल में खाना खाने को लेकर हुई मारपीट, युवक की मौत

रामपुर: उपमंडल रामपुर के अंतर्गत आने वाले झाकड़ी थाने के तहत बीती रात महेश होटल में खाना खाने को लेकर हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि अवेरी निरमंड निवासी महेंद्र कुछ लोगों के साथ रामपुर से जन्मदिन मनाने के बाद झाकड़ी के होटल महेश में खाना खाने के लिए रुके थे। लेकिन खाने को लेकर होटल मालिक और महेंद्र के बीच कहासुनी हो गई। जो बाद में मारपीट में बदल गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल के मालिक और महेंद्र सहित अन्यों के साथ हुई मारपीट में 26 वर्षीय महेंद्र, पुत्र टेक सिंह, निवासी अवेरी निरमंड, कुल्लू को गहरी चोटें आईं।

जिसके बाद उसे तुरंत उपचार के लिए रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया। लेकिन शिमला ले जाते हुए रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को खनेरी अस्पताल वापस लाया गया। जहां से शव को वीरवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया। वहीं, झाकड़ी पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले में पुलिस ने होटल मालिक सहित 8 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है, जिनकी पहचान लाल चंद शर्मा पुत्र नंद लाल शर्मा, राहुल देव शर्मा पुत्र नंद लाल शर्मा, पवन कुमार शर्मा पुत्र स्व. शिव राम शर्मा, नरेश वर्मा पुत्र श्याम लाल, बबलू पुत्र श्यामा नंद, ऋतिक पुत्र सत्या देव, भूपेश पुत्र कृष्ण लाल और आशीष पुत्र लाल चंद शर्मा शामिल हैं। पुलिस विभिन्न पहुलुओं से मामले की जांच कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed