यह प्रवर्तन निदेशालय नहीं बल्कि कांग्रेस का रवैया है जिसके कारण नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं: गुलेरिया

शिमला: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भाई-भतीजावाद के कारण कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है और कांग्रेस पार्टी के नेताओं का कांग्रेस पर से विश्वास उठ गया है। कांग्रेस एक नेतृत्वविहीन और दृष्टिहीन पार्टी है, आज भारत और हिमाचल कांग्रेस मुक्त राष्ट्र और राज्य की ओर बढ़ रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष कह रहे हैं कि भाजपा विपक्ष के नेताओं को पार्टी में लाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल कर रही है।

 मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अगर ऐसा होता तो प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य को सबसे पहले भाजपा में शामिल होना चाहिए था क्योंकि वे भी भ्रष्टाचार के विभिन्न आरोपों का सामना कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि यह सच है कि भाजपा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले किसी भी व्यक्ति या पार्टी की निंदा करती है।

 कांग्रेस के नेताओं ने अपने शासन के दौरान बहुत भ्रष्टाचार किया है जिसके कारण उन्हें विभिन्न पूछताछों का सामना करना पड़ रहा है।

 उन्होंने कहा कि हम मानते हैं कि कांग्रेस यह मानने में असमर्थ है कि उनके मौजूदा विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। वे पार्टी में शामिल हुए क्योंकि वे कांग्रेस नेताओं के कट्टर रवैये से थक चुके हैं और कांग्रेस के और भी नेता जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि विधायक पवन काजल और लखविंदर राणा हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कामकाज को देखकर भाजपा में शामिल हुए, जिन्होंने हमारे देश और राज्य का चेहरा बदल दिया है।

वे कांग्रेस पार्टी के परिवारवाद से खुश नहीं थे, जहां नेता जन्म के आधार पर चुने जाते हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed