नई शिक्षा नीति से मिलेंगे दूरगामी परिणाम : त्रिलोक जम्वाल

त्रिलोक जम्वाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना बोले- विरासत में कांग्रेस से मिला कर्ज

शिमला: भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कांग्रेस नेता हर्षवर्धन चौहान द्वारा की गई प्रेस कांफ्रेंस पर पलटवार करते हुए कहा कि कर्ज लेने की प्रथा कांग्रेस ने अपने शासन काल में शुरू की थी, हमें कांग्रेस पार्टी से विरासत में बहुत बड़ा कर्ज मिला है।  जयराम सरकार ने कांग्रेस सरकार की तुलना में कम कर्ज लिया है और इसका इस्तेमाल पूरे राज्य की भलाई के लिए किया है।

 उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद हमारे राज्य ने हिमाचल के कल्याण और विकास के मामले में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमारी सरकार द्वारा लिया गया ऋण राज्य की भलाई के लिए उत्पादक रूप से उपयोग किया जाता है और हमने समाज की आवश्यकता के अनुसार एक-एक पैसा खर्च किया है।

 त्रिलोक ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल से हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है, उनके मुख्यमंत्री ने भी इसका इस्तेमाल किया। कांग्रेस के मुख्यमंत्री अदालती मामलों में भाग लेने के लिए दिल्ली हेलीकॉप्टर में जाते थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने इसका इस्तेमाल सार्वजनिक संपर्क, आदिवासी क्षेत्र विकास और आपदा प्रबंधन के लिए किया।

उन्होंने कहा कि शिमला में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है।

कांग्रेस नेताओं और पार्षदों ने हाईकोर्ट में रिट याचिका दायर की थी। ऐसा लगता है कि कांग्रेस शिमला नगर निगम चुनाव नहीं चाहती है क्योंकि वे 4 राज्यों में हार गए थे और अब वे हिमाचल में अपनी जीत के लिए असुरक्षित हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed