शिमला: ढली टनल का पैसा केंद्र से, पर श्रेय लेने का प्रयास कांग्रेस का : कश्यप

शिमला: भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा ढली टनल का पैसा केंद्र से पर श्रेय लेने का प्रयास कांग्रेस का। यह जग जाहिर है कि ढली टनल को स्वीकृत भाजपा सरकार ने किया, इसका करोड़ों रुपए का पैसा भी भाजपा सरकार ही लाई। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत जो यह टनल बनी है, आज से पहले कभी टनल कोई सरकार नहीं बना पाई। इसकी पूरी प्लानिंग और डीपीआर भी भाजपा सरकार के दौरान ही तैयार की गई है पर आज जब इसकी शुरुआत होनी है तो कांग्रेस केवल मात्र इस पर राजनीति करने का प्रयास कर रही है। जनता को केवल मात्र यह दिखाना चाहते हैं कि यह टनल कांग्रेस ने बनाई है, ऐसा नहीं है कांग्रेस झूठ बोलना जानती है और इसमें उनकी प्रभुत्वता है। 

उन्होंने कहा की स्मार्ट सिटी भाजपा की देन, टनल कांग्रेस की कैसे। जब सभी प्रयास भाजपा द्वारा किए गए हैं तो कांग्रेस इस टनल पर केवल मात्र पट्टिका लगाकर क्या साबित करना चाहती है। यह सरकार तो केवल ऋण लेने जानती है, कांग्रेस सरकार केवल ऋण लेकर घी पीना जानती है ।

इस टनल के साथ एक फुटपाथ भी बनना था जो कि साथ लगती बस्ती को जाना था पर उस फुटपाथ को भी नहीं बनाया गया जिससे जनता परेशान है।  पट्टिका वाली सरकार, कांग्रेस सरकार। जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तब से केवल पट्टी लगाने का कार्य कर रही है इससे उनको कोई लाभ नहीं होगा क्योंकि जनता को सब पता है कि पट्टिका लगाने से निर्माण कार्य पर हक उसे पट्टिका लगाने वाली सरकार को नहीं हो जाता।

कम से कम कांग्रेस के नेताओं को यह मान लेना चाहिए कि ऐसे निर्माण कार्यों के पीछे भाजपा की दृण इच्छा शक्ति थी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed