मण्डी : कार खड्ड में गिरी, पांच की मौत

लाहौल-स्पीति: सड़क हादसे में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौके पर मौत

लाहौल-स्पीति : लाहौल-स्पीति में केलांग-उदयपुर मार्ग पर जाहलमा स्थित हिडिंबा मंदिर के समीप रविवार को एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से मां बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी कार में सवार होकर पांगी से मनाली की ओर आ रहे थे। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब तीन बजे हिडिंबा मंदिर के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। कार में तीन ही लोग सवार थे। जिसमें चंबा जिला के पांगी निवासी 54 वर्षीय राकेश कुमार, 55 वर्षीय चंद्रो देवी और एक अन्य युवक सवार था। युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी जाहलमा की टीम और एसपी मयंक चौधरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए केलांग अस्पताल में भेजा।

एसपी मयंक चौधरी ने कहा कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना में मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतक में एक युवक नेवी में कार्यरत भी बताया जा रहा है, जिसका पता लगाया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed