कांग्रेस के नेता मण्डी के साथ कर रहे हैं भेदभाव – राणा

मुख्यमंत्री बयानबीर, प्रतिभा सिंह मूर्ति: राणा

शिमला: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा ने कहा की कांग्रेस पार्टी एक मौकापरस्त और झूठ बोलने वाली पार्टी है। जब से कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में सत्ता संभाली हैं, तब से केवल मात्र झूठ बोल रही है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जिस प्रकार से मण्डी में 31करोड़ रुपए की राशि बांट रहे हैं, वो राशि केंद्र द्वारा भेजी गई है। इसके तथ्य हमारे पास है। सुक्खू केवल बयानबीर बने फिर रहे हैं।  शायद कांग्रेस के नेताओं को यह तकलीफ है कि मण्डी जिले से केवल एक ही विधान सभा सीट उनकी झोली में आई है और उनकी सांसद प्रतिभा सिंह को भी यही तकलीफ है कि मंडी संसदीय क्षेत्र ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया। जनता का साथ ना देना एक नेता के लिए ग्राफ गिरने जैसा होता है, प्रतिभा सिंह को आगामी लोक सभा चुनाव से डर लग रहा है। 

आज कांग्रेस के नेता मण्डी संसदीय क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रहे हैं, चले चलाए कॉलेज यूनिवर्सिटी को ठप करने का काम कर रहे हैं। सड़के ना ठीक करके जनता को असुविधा प्रदान कर रहे हैं। आज सड़के खुद बोल रही है कि हमारे हाल क्या है, कुछ चीजें छुपती नहीं हैं। 

कांग्रेस की सांसद प्रतिभा सिंह क्षेत्र से पिछले चार साल से गायब थी और आज क्षेत्रों के लोगो की हमदर्द बनी फिर रही है। हम तो उनसे केवल यह अनुरोध करते हैं कि जो महिलाओं को उन्होंने 1500 रु देने का वादा किया था, उसको पूरा करें। आज एक वर्ष में 4000 करोड़ की देनदारी इन भोली भाली महिलाओं के प्रति हो गई है। प्रतिभा सिंह आप भी एक महिला हैं और आपको भी महिलाओं का दर्द समझना चाहिए। 

प्रतिभा सिंह कांग्रेस पार्टी में एक मूर्ति की तरह बनकर रह गई है, करना कुछ चाहते है पर काम कोई और ही कर जाता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed