मण्डी: सांसद प्रतिभा सिंह ने पंचवक्त्र महादेव मंदिर फुटब्रिज निर्माण को जारी की 5 लाख की पहली किश्त

फुटब्रिज निर्माण के लिए सांसद प्रतिभा सिंह सांसद निधि से देंगी 10 लाख रुपये

मण्डी:  सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने पंचवक्त्र महादेव मंदिर फुटब्रिज को बनाने के लिए सांसद निधि से आज 5 लाख रुपये की पहली किश्त जारी कर दी है। पुल निर्माण के लिए उन्होंने सांसद निधि से 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने पुल के शीघ्र निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग और जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की स्थानीय परिधि गृह में बैठक बुलाई थी। इस दौरान ही उन्होंने यह राशि विभाग के अधिकारियों को जारी की। उन्होंने अधिकारियों को 2 महीने के भीतर पुल को पुनः बनाने के निर्देश दिए।

पंचवक्त्र महादेव मंदिर के नजदीक बना यह पुल जुलाई माह में व्यास नदी में आई बाढ़ में बह गया था और इससे लोगों को आने-जाने बड़ी असुविधा हो रही थी।

इस अवसर पर सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस पुल के जल्द निर्माण के आदेश दे दिए हैं और इसका निर्माण बड़े जल्दी पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह पुल 40 लाख रुपये की लागत से बनाया जाएगा।

इस अवसर लोक निर्माण और जल शक्ति विभाग के अधिकारियों के अतिरिक्त जिला परिषद सदस्य चंपा ठाकुर और एडीसी मंडी निवेदिता नेगी उपस्थित रही।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed