सेना भर्ती रैली का फाइनल मैरिट रिजल्ट जारी

जिला ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली 3 से 9 सितम्बर को बिलासपुर के लुहणु खेल मैदान में की गई थी आयोजित

ऊना: जिला ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली 3 से 9 सितम्बर को बिलासपुर के लुहणु खेल मैदान में आयोजित की गई थी। इस संबंध में जानकारी देते हुए सेना भर्ती निदेशक ने कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि सेना भर्ती में भाग लेने वाले अग्निवीर सामान्य डयूटी, अग्निवीर तकनीकी और टेªडसमैन अभ्यर्थियों की फाइनल मैरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी www.joinindianarmy.nic.in की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि सफल अभ्यर्थी 5 अक्तूबर को प्रातः 9 बजे सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर में दस्तावेज़ों की आगामी औपचारिकताओं के लिए अवश्य रिपोर्ट करें।

कांगड़ा और चंबा जिला से चयनित अग्निवीरों का परिणाम घोषित
सेना भर्ती कार्यालय, पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल मनिष शर्मा (सेना मेडल) ने प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया कि अग्निवीर Clerk/SKT ऑनलाइन लिखित परीक्षा व शारीरिक परीक्षा का फाईनल परिणाम घोषित कर दिया गया हैं। चयनित उम्मीदवार अपना परिणाम भारतीय सेना के अधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर देख सकते हैं। कांगड़ा और चंबा जिला के सभी चयनित उम्मीदवारो से अनुरोध हैं कि दिनांक 06 October 2023 को सुबह 08:00 बजे सेना भर्ती कार्यालय, पालमपुर मे दस्तावेज (Documents) सम्बंधित अगामी कार्यवाही हेतू अनिवार्य रुप से उपस्थित हो।

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed