शिमला में भाजपा जीत की ओर अग्रसर; कांग्रेस की होगी बड़ी हार जमानत जब्तः संजय टंडन

शिमला: आज भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के सह-प्रभारी संजय टंडन ने शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से चुनाव के निमित बैठक की। उन्होंने चुनावों को मददेनज़र विभिन्न कमेटियों का फीडबैक लिया और चुनाव से सम्बधित शिमला शहर के विभिन्न क्षेत्रो के लिए चनावी दृष्टि से रणनीति पर चर्चा की व भारतीय जनता पार्टी को शिमला शहर विधानसभा क्षेत्र में विजयी बनाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने सभी वरिष्ट कार्यकर्ताओं की सहभागिता सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश दिए।

इस बैठक मे मंडल अध्यक्ष डेज़ी ठाकुर जिला शिमला प्रभारी, राजेश शारदा, मदन, जसविन्दर सिंह,डॉक्टर किम्मी सूद, पूर्व पार्षद संजीव ठाकुर, शीतल व्यास, शैली, पूर्व पार्षद संजीव सूद और पूर्व मेयर कुसूम सदरेट उपस्थित रहें।
इन सभी वरिष्ट कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने क्षेत्र और उनकों आंबटित कार्याें का बयौरा दिया तथा चुनाव प्रचार अभियान की समीक्षा भी की और आने वाले समय में चुनाव प्रचार को तेज़ करने और आक्रमक रणनीति से चुनाव प्रचार पर बल देने कि बात कही व प्रदेश और केंद्र सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर सार्थक चर्चा हुई और शिमला शहरी सीट को भारी बहुमत से जिताने के लिए कार्यकर्ताओं का आहवाहन किया। कार्यकताओं का उत्साह देख कर एक बात तह है भाजपा भारी जीत के। ओर अग्रेसर है

सम्बंधित समाचार

Comments are closed